Follow Us:

पीएम मोदी की भतीजी से लूट मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

समाचार फर्स्ट डेस्क |

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती मोदी के साथ राजधानी दिल्ली में बीते रोज हुई लूट के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। दिल्ली पुलिस ने नोनू नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने नोनू नाम के बदमाश को सोनीपत से पकड़ा है। यह पहाड़गंज नबी करीम का रहने वाला है।

पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर पीएम मोदी की भतीजी दमयंती बेन के पर्स में मौजूद सारा सामान भी बरामद कर लिया है। लूट मामले में दिल्ली पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। पुलिस ने बताया कि एक आरोपी गौरव एलियस नोनू को गिरफ्तार किया है। उसका दूसरा साथी बादल फरार है। दोनों आरोपी सुल्तानपुरी के रहने वाले हैं। आरोपी की स्कूटी सुल्तानपुरी से उसके रिश्तेदार के घर से बरामद कर ली गई है।

पूरा मामला

बता दें कि शनिवार की सुबह करीब 6.45 बजे सिविल लाइंस इलाके में स्कूटी सवार बदमाश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती बेन का पर्स लूटकर फरार हो गए थे। पीएम मोदी के बड़े भाई प्रह्लाद मोदी की बेटी दमयंती परिवार के साथ ऑटो में पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन से सिविल लाइंस स्थित गुजरात भवन पहुंची तब इस वारदात को अंजाम दिया गया। पर्स में दो मोबाइल फोन, 50-60 हजार रुपये, कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज के अलावा एटीएम और अन्य कार्ड थे। जैसे ही पुलिस अधिकारियों को पता चला कि पीड़िता प्रधानमंत्री की भतीजी हैं, तो उनके होश उड़ गए। आनन-फानन में मामला दर्ज़ कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई।