Follow Us:

वीरभद्र सिंह का PM पर तंज, ‘मिशन 50 प्लस’ खोखला दावा

समाचार फर्स्ट |

सीएम वीरभद्र सिंह ने हिमाचल विधानसभा चुनाव में बीजेपी के 50 प्लस मिशन को लेकर पीएम मोदी पर तंज कसा है। सीएम ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह हिमाचल में 50 प्लस सीटें जीतने का खोखला दावा कर रहें हैं। सीएम ने कहा कि पीएम मोदी पहले ये बताएं कि वह अपने राज्य गुजरात में कितनी बार 50 प्लस सीटें कितनी बार जीती हैं।

 उन्होंने कहा कि बीजेपी का कोई नारा हिमाचल में चलने वाला नहीं है और यहां पर कांग्रेस फिर से सरकार बनाएगी। उन्होंने राज्य में सरकार द्वारा लिये गए लोन को लेकर कहा कि ये केंद्र सरकार के निर्देश के तहत ही लिए जा रहे हैं और हर राज्य लोन लेता है, चाहे वह गुजरात हो या हिमाचल। अपने निजी आवास हॉलीलॉज में मीडिया से अनौपचारिक मुलाकात में पंडित सुखराम के आरोप पर पलटवार करते हुए वीरभद्र सिंह ने कहा कि सुखराम कोई बैंक नहीं है जिसके पास मैं पैसे जमा करवाने जाऊगा।

 वीरभद्र सिंह ने कहा कि सुखराम के बीजेपी में जाने से कांग्रेस को कोई नुकसान होने वाला नहीं है। उनका कहना था कि कांग्रेस पार्टी विकास के मुद्दे पर जनता के बीच जाएगी और फिर से मजबूत सरकार बनाएगी। वीरभद्र सिंह ने कहा कि चुनाव में टिकट को लेकर खींचतान रहती है और कई नाराज होकर निर्दलीय चुनाव में उतर जाते हैं। यह केवल कांग्रेस में ही नहीं होता, बल्कि हर दल में ऐसा होता है

सीएम ने कहा कि विधानसभा चुनाव में महंगाई, नोटबंदी और जीएसटी अहम मुद्दा रहने वाला है। सीएम ने कहा कि चुनाव में कांग्रेस, मोदी सरकार से इसका जवाब मांगेगी। सीएम वीरभद्र सिंह ने कहा कि अर्की  विधानसभा को उन्होंने एक चैलेंज के रूप में लिया है। उन्होंने कहा कि अर्की सीट को ही नहीं, सोलन जिले की सभी सीटों को कांग्रेस जीतेगी। उनका कहना था कि अर्की सीट पिछले पंद्रह सालों से कांग्रेस नहीं जीती और इसलिए वे इस सीट से उतरे हैं।