Follow Us:

मुख्यमंत्री के FB अकाउंट पर गड़बड़ी, गलत प्रत्याशी को दी बधाई

समाचार फर्स्ट डेस्क |

मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के फेसबुक अकाउंट से एक बार फिर बड़ी गलती सामने आई है। इस बार कुछ और नहीं, मुख्यमंत्री के अकाउंट से एक ऐसे प्रत्याशी को बधाई दे दी गई जिसका नाम लिस्ट में नहीं था। मुख्यमंत्री की इस बधाई से साफ साबित होता है कि मुख्यमंत्री इस कैंडिडेट विजय पाल खाची को ठियोग से टिकट दिलवाना चाहते थे। लेकिन, आखिर में फैसला कुछ और ही निकला और मुख्यमंत्री को भी इस बात की जानकारी तक नहीं थी।

दरअसल, रविवार को कांग्रेस अपने प्रत्याशियों की लिस्ट फाइनल करने में लगी थी। लेकिन, ठियोग और नालागढ़ में पेंच फंस गया और दोपहर बाद इन दोनों क्षेत्रों में विजय पाल खाची और लखविंदर के नाम की चर्चा होने लगी। लेकिन, शाम तक लिस्ट पब्लिक हो गई औऱ उसमें ठियोग से दीपक राठौर का नाम बताया गया।

लेकिन, इसी बीच मुख्यमंत्री ने अपनी फेसबुक प्रोफाइल से विजय खाची को ठियोग का उम्मीदवार बताकर उन्हें बधाई दे दी और कहा कि हमे विजय पाल पर विश्वास है और वे कांग्रेस को भारी मतों से जीत दिलवाएंगे।

हैरानी की बात तो ये है कि हिमाचल विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की कमान संभाल रहे मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को ये पता तक नहीं कि ठियोग से कांग्रेस का कैंडिडेट कौन होगा। लेकिन, एक बार फिर ये देखना होगा कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह इस बार मुख्यमंत्री इस पर क्या रियेक्ट देते हैं, या फिर हर बार की फेसबुक अकाउंट को मैं नहीं चलाता कहकर टाल दिया जाएगा।