Follow Us:

देवभूमि में सूफी फंनकार हंसराज हंस ने बीजेपी के लिए किया चुनाव प्रचार

नवनीत बत्ता |

हिमाचल चुनावी समर 2017 में अपनी अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी पार्टियों ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है। इसी कड़ी में आज सुप्रसिद्ध सूफी फंनकार हंसराज हंस और हमीरपुर सांसद अनुराग ठाकुर ने गगरेट और हरौली में जनसभाएं कर बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार किया।

इस दौरान जहां एक तरफ अनुराग ठाकुर ने प्रदेश में लचर कानून व्यवस्था पर प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लिया। अनुराग ने कहा कि पिछले 5 सालों  में कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में प्रदेश में विकास तो नहीं हुआ, लेकिन कांग्रेस ने हिमाचल जिसे देवभूमि के नाम से जाना जाता है उसे अपराध भूमि में बदल दिया है। प्रदेश सरकार ने अपराधियों को पकड़ने की बजाय उन्हें बचाने का और सबूत मिटाने का काम किया है। वहीं, दूसरी तरफ़ हंसराज हंस ने प्रदेश में मौजूदा कांग्रेस सरकार पर प्रदेश को लूटने का आरोप लगाते हुए पूर्व मुख्यमंत्री धूमल के कामकाज को याद करते हुए उन्हें आगामी चुनावों के बाद प्रदेश का भावी मुख्यमंत्री बताया।

इस दौरान हंसराज हंस ने प्रेमकुमार धूमल को सादगी पसंद और जनता के लिए काम करने वाला नेता और अनुराग ठाकुर को उन्हीं के पिता के नक्शे कदम पर चलने वाला जन सेवक बता कर बड़े मियां तो बड़े मियां छोटे मियां सुभान अल्लाह मुहावरा का सटीक इस्तेमाल कर अपने विचार जनता तक पहुंचाए।