Follow Us:

CM ने रविवार तक मांगे न मानी तो सोमवार से फतेहपुर में देंगे अनिश्चितकालीन धरना: राजन सुशांत

मृत्युंजय पुरी |

पूर्व सांसद एवं वर्तमान में हमारी पार्टी हिमाचल पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डॉक्टर राजन सुशांत समर्थकों सहित सोमवार से अनियश्चितकालीन धरने पर बैठने जा रहे हैं । रैस्ट हाउस फतेहपुर में मीडिया को संबोधित करते हुए राजन सुशांत ने बताया उन्होंने मुख्यमंत्री को उनके विधानसभा फतेहपुर के एक दिवसीय प्रवास दौरान क्षेत्र की समस्याओं के साथ कर्मचारियों की समस्याओं के निदान के लिये मांग पत्र सौंपते हुए एक सप्ताह का समय दिया था जो आज शनिवार को खत्म हो गया है। इसलिये मुख्यमंत्री को एक दिन का समय और दिया है। यदि फिर भी उनकी समस्याओं का समाधान नहीं होता है तो वे सोमवार से फतेहपुर में अनिश्चितकाल के लिए धरने पर बैठेंगे। 

राजन सुशांत ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री को एनपीएस के तहत आने वाले करीब एक लाख कर्मचारियों के लिये पुरानी पैंशन स्कीम बहाल करने, करीब 4500 करुणामूलक नोकरियां देने, करीब सबा दो लाख सेवारत कर्मचारियों को डीए और अन्य भत्ते जोकि कोरोना काल के नहीं दिए गए हैं देने की अधिसूचना जारी करने को एक सप्ताह का समय दिया था । लेकिन अभी तक सरकार द्वारा कोई भी नोटिफिकेशन जारी नहीं की गई है जोकि गम्भीर चिंता का विषय है ।

उन्होंने का कि अगर रविवार तक भी उनके द्वारा दिये गए मांगपत्र पर कारबाई न हुई तो सोमवार से अनिश्चियतकालीन धरना शुरू किया जाएगा । उन्होंने कहा कि प्रतिदिन पांच लोग धरने पर बैठेंगे और ये धरना तब तक जारी रहेगा जब तक मुख्यमंत्री उनकी मांगों पर किसी तरह की कोई घोषणा नहीं करते हैं।