Follow Us:

हमीरपुर: अनुराग ठाकुर ने कोविड मरीजों के लिए भिजवाए स्वास्थ्य उपकरण, DC ने जताया आभार

जसबीर कुमार |

कोविड माहमारी से निपटने के लिए केन्द्रीय वित राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर के द्वारा भी पूरा सहयोग किया जा रहा है। इसी के चलते आज हमीरपुर में अनुराग ठाकुर के द्वारा भिजवाई गई ऑक्सीजन रेगुलेटर, दवाइयों, पीपीई किट व अन्य सामग्री को उपायुक्त हमीरपुर को सौंपा। इस अवसर पर प्रयास संस्था के पदाधिकारी भाजपा महामंत्री अभ्यसिंह लबली, हरीश सिंह भी मौजूद रहे। बता दें कि अनुराग ठाकुर के द्वारा इससे पहले भी जिला में ऑक्सीजन सिलेंडरों की कमी को दूर करने के लिए प्रशासन को 50 सिलेंडर भिजवाएं थे।

उपायुक्त हमीरपुर देवश्वेता बनिक ने बताया कि केन्द्रीय वित राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर के सहयोग से प्रयास संस्था के माध्यम से कोविड से निपटने के लिए सामग्री भिजवाई है। अनुराग ठाकुर ने कोविड माहमारी के दौरान टेस्टिंग वाहनों की उपलब्धता के अलावा पूरा सहयोग दिया जा रहा है जिसके लिए जिला प्रशासन अनुराग ठाकुर का आभार जताता है।

प्रयास संस्था के पदाधिकारी ने बताया कि केन्द्रीय वित राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर के सहयोग से प्रयास संस्था के द्वारा कोविड माहमारी से निपटने के लिए सामान जिला प्रशासन को दिया है। उन्होंने बताया कि पिछले तीन सालों से प्रयास संस्था के स्वास्थ्य के क्षेत्र में लोगों की सेवाएं करती आ रही है और अब तक करीब पांच लाख से ज्यादा लोगों को भी उपचार कर चुकी है । कोविड के समय में संस्था के कार्यकर्ता कई क्षेत्रों में जाकर लोगों को घरद्वार सुविधा दिला रहे है।

अभ्यवीर सिंह लंबली ने बताया कि अनुराग ठाकुरके द्वारा जिला हमीरपुर के लोगों के लिए कोरोना बीमारी से बचाव की सामग्री भेजी गई है जिसके लिए उनका आभार व्यक्त करते है। उन्होंने कहा कि पूरे हिमाचल में अनुराग ठाकुर के द्वारा कोविड से बचाव के लिए सहायता की जा रही है। उन्हेांने बताया कि अनुराग ठाकुर के द्वारा 50 हजार एन 95 मास्क, फेस शील्ड दस हजार, आक्सीजन मास्क छह हजार, आक्सीजन रेगुलर 1500 के अलावा अन्य स्वास्थ्य सामग्री भिजवाई गई है।