Follow Us:

हमीरपुर: राजीव गांधी की 30वीं पुण्यतिथि पर एडवोकेट रोहित शर्मा कांग्रेस कमेटी के माध्यम से दान की एंबुलेंस

जसबीर कुमार |

पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी की 30वीं पुण्य तिथि के अवसर पर हमीरपुर में समाजसेवी एडवोकेट रोहित शर्मा ने जिला कांग्रेस कमेटी के माध्यम से एंबुलेस गांडी दान की है। यह एंबुलेस गांडी हमीरपुर ही नहीं अपितु आसपास के जिलों में भी कोविड मरीजों के साथ साथ आइसोलेशन में रहने वाले लोगों को सुविधा मुहैया करवाएगी। इस अवसर पर कांग्रेस जिला अध्यक्ष राजेन्द्र जार भी मौजूद रहे। समाज सेवी रोहित शर्मा ने इस मौके पर कोरोना के खिलाफ लडाई जारी रखने की बात कही और जब तक कोरोना खत्म नहीं हो जाता है तब तक सक्रिय भूमिका निभाने का संकल्प लिया है।

वहीं, जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजेन्द्र जार ने कहा कि पुण्य तिथि के अवसर पर रोहित शर्मा के द्वारा एंबुलेस गाडी दानकी है जिससे लोगों की मदद की जा सकेगी। उन्होंने कहा कि कोविड काल में लोगों की मदद किए जाने से बीमारी की हालत में राहत मिलेगी। जार ने रोहित शर्मा की प्रशंसा करते हुए कहा कि इस बीमारी के दौरान यह दान बहुत अहम भूमिका निभाएगा।

बता दें कि कोविड माहमारी के दौरान एडवोकेट रोहित शर्मा के द्वारा निरंतर इस संकट की घडी में लोगों की सेवा की जा रही है और इससे पहले भी कोविड केयर सेंटरों में ऑक्सीजन सिलेंडरों को भी दान दे चुके हैं तो आंगनबाडी वर्कर, कोरोना फ्रंट वर्करों को भी सुरक्षा किट प्रदानकर चुके हैं।