Follow Us:

हमीरपुर: प्रवासी सब्जी विक्रेता जरूरतमंदों को पहुंचा रहे फ्री में सब्जी के पैकेट

जसबीर |

हमीरपुर मुख्य बाजार में प्रवासी लोग अकसर सब्जी बेचते देखे जा सकता हैं। लेकिन कोरोना महामारी के इस दौर में कुछ प्रवासी सब्जी विक्रेताओं ने सब्जी बेचने की जगह जरूरजमंद लोगों के लिए मुफ्त में सब्जी वितरीत का बीड़ा भी उठाया हैा। हमीरपुर जिला आयुर्वेद अस्पताल के बाहर सब्जी विक्रेता पिछले दो दिनों से जरूरतमंदो लोगों को गाड़ी के माध्यम से अन्य स्थानों पर भी जाकर सब्जी का पैकेट उपलब्ध करवा रहे हैं। 

यूपी के बदांयू जिला के रहने वाले युवा सब्जी विक्रेताओं के द्वारा आज लगभग 200 पैकेट जरूरतमंदों के लिए तैयार करवाए गए । पैकेट के अंदर आलू, फूलगोभी, फ्रासबीन, बैंगन, टमाटर सहित अन्य सब्जियों को डाला गया है जिसका बाजार में मूल्य लगभग 100 रूपए तक होगा। एक युवक ने कहा कि आजकल कोरोना के चलते जरूरतमंदों लोगों की मदद करने के लिए सबने मिलकर उन्हें पैकेट भर कर सब्जी देने की निर्णय लिया है । लोगों को घरद्वार पर जाकर भी पैकेट वितरीत किए जा रहे है ताकि इस महामारी के दौर में कुछ मदद कर सके ।

युवा अर्जुन और अमरपाल ने बताया कि लॉकडाडन एक के दौरान लोगों ने बढ़चढ़ कर जरूरतमंदों की मदद की थी उससे प्रेरणा लेकर उन्होंने सब्जी देने का विचार किया जिसमें सभी मिलकर सहयोग कर रहे हैं ।