Follow Us:

राहुल गांधी के जन्मदिवस पर युवा कांग्रेस ने नगरोटा बगवां में किया रक्तदान शिविर का आयोजन

मृत्युंजय पुरी |

ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मदिवस नगरोटा बगवां के ओबीसी भवन में युथ कांग्रेस जिला अध्यक्ष पंकज कुमार की अध्यक्षता में रक्तदान शिविर का आयोजन किया किया। इस रक्तदान शिविर का शुभारंभ हिमाचल युवा कांग्रेस के प्रभारी अमरप्रीत लाली द्वारा किया गया। युवा कांग्रेस द्वारा आयोजित इस रक्तदान शिविर में युवाओं ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेकर रक्तदान किया। इस रक्तदान शिविर में युवा कांग्रेस ने 51 यूनिट रक्त दान करवाया। इसके साथ ही युवा कांग्रेस ने ज्यादा से ज्यादा रक्त दान करने और महामारी में लोगों की मदद करने की अपील की।

युवा कांग्रेस प्रभारी अमरप्रीत लाली ने कहा की राहुल गांधी के जन्म दिन पर खास तौर पर ये शिविर लगाया गया है। राहुल गांधी ने खास तौर पर जन्मदिन पर लोगों की सहायता करने को कहा है। उनका जन्मदिन मनाने का इससे अच्छा तरीका और नहीं हो सकता है। देश प्रदेश में कांग्रेस रक्तदान करवाने के साथ साथ जरूरत मंदो को मदद भी पहुंचा रही है। आने वाले वक़्त में भी ये काम जारी रहेंगे और राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस नये सिरे से उभरेगी। 

51वें नंबर पर युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष पंकज कुमार पंकु ने खुद रक्तदान किया। उन्होंने रक्तदान करने वाले  सभी प्रभारियों तथा अन्य साथियों का धन्यवाद किया।

वहीं, इस मौके पर नगरोट बगवां ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौधरी मान सिंह की अध्यक्षता में पूर्व मंत्री जीएस बाली प्रभारी कोरोना रिलीफ कमेटी नगरोटा बगवां द्वारा सांसे है तो संसार है मुहीम के तहत पूरे प्रदेश में भेजी गई कोविड किट, फल फ्रूट और राशन सामाग्री को कोविड ग्रसित परिवारों में बांटा गया।