Follow Us:

1 साल से नहीं निकला शास्त्री परीक्षा का रिजल्ट, अभ्यर्थियों ने दी चेतावनी

जसबीर |

शास्त्री पदों के लिए पोस्ट कोड 813 के तहत ली गई परीक्षा का परिणाम घोषित न होने पर अभ्यर्थियों में गहरा रोष पनप रहा है। इसके चलते आज हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर कार्यालय में अभ्यर्थियों ने आकर जल्द परिणाम घोषित करने की गुहार लगाई है। अभ्यर्थियों ने मांग की है कि जल्द शास्त्री परीक्षा का परिणाम घोषित किया जाए और अगर एक सप्ताह तक मांग को पूरा नहीं किया जाता है तो धरना प्रदर्शन करने से भी गुरेज नहीं किया जाएगा।

अभ्यर्थी आशीष शर्मा ने बताया कि दिसंबर 2020 में परीक्षा दी थी जिसका परिणाम घोषित नहीं किया गया है। अंतिम परिणाम न निकालने पर अभ्यर्थियों के बार बार कार्यालय के चक्कर काटने पड़ रहे हैं। जल्द शास्त्री परीक्षा का परिणाम घोषित किया जाए और अगर एक सप्ताह तक मांग को पूरा नहीं किया जाता है तो धरना प्रदर्शन किया जाएगा। अगर जल्दी परिणाम न निकाला तो धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

वहीं हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर के सचिव जितेन्द्र कंवर ने बताया कि शास्त्री पद की परीक्षा का परिणाम निकालने के लिए विभाग काम कर रहा है। कुछ तकनीकी खामियों के चलते परिणाम निकालने में देरी हो रही थी लेकिन आगामी दो सप्ताह के भीतर परिणाम को घोषित किया जाएगा।