Follow Us:

साढ़े 4 साल बाद बड़सर पहुंचे CM, कांग्रेस विधायक ने फूल देकर किया स्वागत

जसबीर |

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के हमीरपुर जिला के बड़सर दौरे के दौरान जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया गया तो वहीं कांग्रेस के विधायक इंद्रदत लखनपाल ने भी भोटा में मुख्यमंत्री का स्वागत किया। साथ ही विधायक ने अपने क्षेत्र की जनसमस्याओं को दूर करने के लिए ज्ञापन भी सौंपा। क्योंकि अपने कार्यकाल के दौरान पहली दफ़ा मुख्यमंत्री ने इस क्षेत्र का दौरा किया है तो इस क्षेत्र में कई समस्याएं मिलना लाजमी है।

कांग्रेस विधायक इंद्रदत लखनपाल ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से कई बार बड़सर आने के लिए आग्रह किया गया था और आज साढ़े चार सालों बाद बड़सर में मुख्यमंत्री पहुंचे हैं जिसके चलते भोटा में मुख्यमंत्री के स्वगात किया गया है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को समस्याओं को दूर करने के लिए ज्ञापन भी सौंपा है।

उन्होंने कहा कि पुराने वक़्त में दूसरी पार्टी के नेताओं का स्वागत काले झंडे से किया जाता था। लेकिन मैंने इस पंरपरा को तोड़ा है और सीएम जयराम ठाकुर का फूल देकर स्वागत किया है।

ग़ौरतलब है कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अक्सर हिमाचल प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करने की बात दोहराते रहते हैं। लेकिन प्रदेश का बड़सर क्षेत्र ऐसा है जहां मुख्यमंत्री पहली दफा पहुंचे हैं। यहां तक कि दूसरे क्षेत्रों के लिए भेदभाव न करने की बात भी जयराम ठाकुर ने कई दफ़ा कही है। लेकिन साढ़े 4 साल बाद के इस दौरे से ये साफ होता है कि राजनेता सिर्फ मीडिया में सुर्खियां बनाने के लिए इस तरह की बयानबाजी करते हैं।