Follow Us:

मुंबई ट्रैफिक से बचने के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लोकल ट्रेन में किया सफर

डेस्क |

देश के महानगरों में ट्रैफिक का आल्म क्या है ये तो शायद सभी जानते हैं। बढ़ती ट्रैफिक समस्या अब आम जन ही नहीं कई एक्टर्स के लिए भी परेशानी का सबब बन गई है। इसी कड़ी में इस ट्रैफिक की समस्या से सबसे ज्यादा दो चार कोई होता है तो वो हैं हमारे बॉलीवुड के सेलेब्रिटिज़। पब्लिक फिगर होने के चलते वो पब्लिक ट्रांसपोर्ट का फायदा भी नहीं उठा पाते। क्योंकि उन्हें देखते ही फैंस उन्हें घेर जो लेते हैं। लेकिन एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बिना किसी डर के मुंबई लोकल ट्रेन के मज़े भी लिए और अपने वक़्त पर डेस्टिनेशन में पहुंचे।

जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के होने का दावा का किया जा रहा है। दावा किया जा रहा है कि मुंबई की ट्रैफिक से बचने के लिए सिद्दीकी ने ऐसा किया क्योंकि उन्हें किसी इंटरव्यू के लिए समय पर पहुंचना था। हालांकि वीडियो में शख्स को आसानी से पहचानना मुश्किल है क्योंकि उस वीडियो में नजर आ रहे शख्स ने चेहरे पर मास्क लगा रखा है तो साथ ही आंखों पर चश्मा। इस वीडियो को किसी निर्मल भूरा ने अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है।

इस बात की सफाई तब मिली जब हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एबीपी के खास प्रोग्राम में भी पहुंचे जहां उन्होंने ये माना था कि मुंबई के ट्रैफिक से बचने के लिए वो लोकल ट्रेन का इस्तेमाल करते हैं। जब उनसे पूछा गया कि वो फैंस से खुद को कैसे बचाते हैं तो उन्होंने माना कि कोरोना में मास्क के चलते चेहरा छिपाना आसान हो जाता है। जिससे वो आसानी से लोकल में ट्रैवल कर लेते हैं।