Follow Us:

अपनी डूबती नैया बचाने के लिए नफरत का बीज बोने में जुटी कांग्रेस : अनुराग ठाकुर

जसबीर कुमार |

जसबीर कुमार, हमीरपुर।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर हमला बोला। अनुराग ने चीन द्वारा भारत के अंदर दो गांव स्थापित करने के सवाल पर कहा कि नेहरू से लेकर सोनिया के समय तक बॉर्डर पर जो हाता रहा है वे सब देश ने देखा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश को ताकतवर नहीं बनाया। 26/11 हमले बाद सोनिया, मनमोहन सरकरा मूक दर्शन बनकर बैठी रही। कांग्रेस सरकार राफेल लडाकू विमान तक नहीं खरीद पाई है जबकि यह सारे काम बाद में मोदी सरकार ने पूरे किए हैं।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि मोदी ने सेना को हथियार देकर मजबूत बनाने का काम किया है लेकिन दूसरी ओर चाइना अतिक्रमण करने का प्रयास करता है तो राहुल गांधी चाइनिज एंबेस्डर के साथ सूप पीने का काम करते हैं और आज यह भाजपा सरकार का मार्गदर्शन करने पर तुले हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपनी डूबती नाव को बचाने के लिए नफरत के बीज बोने का काम कर रही है।

वहीं, अनुराग ठाकुर ने कहा हनुमान जयंती पर और इससे पहले भी हिन्दुओं की यात्राओं पर पथराव की घटनाओं पर निंदा की और कहा कि इस तरह के लोगों पर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाओं पर कुछ राज्यों की सरकारों ने कार्रवाई करने से पल्ला झाड लिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और विपक्षी दलों ने नफरत के बीज बोने का काम किया है।

बता दें कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर सोमवार को हमीरपुर में करियर प्वांइट यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने 579 मेधावी छात्रों को डिग्रियां बांटी।