Follow Us:

चंबी मैदान में रैलियां होने से नाराज खिलाड़ी, कहा- मैदान में गढ्ढे और गंदगी बिखरती है…

मृत्युंजय पुरी |

मृत्युंजय पुरी। कांगड़ा के शाहपुर चंबी खेल मैदान को राजनैतिक जनसभाओं के लिए देने पर खिलाड़ियों ने ऐतराज जताया है। इसी कड़ी में क्षेत्र के कई युवाओं और खिलाड़ियों ने विरोध जताना शुरू कर दिया है । खिलाड़ियों का कहना है कि जब जब इस मैदान में जनसभाएं हुईं तो इस मैदान का स्वरूप बिगड़ जाता है। गड्डों के साथ गन्दगी बिखर जाती है जिसे ख़िलाड़ियों को ठीक करना पड़ता है।

इस संबंध में आज शाहपुर फुटवाल अकेडमी और अन्य खिलाड़ियों ने एसडीएम शाहपुर डॉ. मुरारी लाल को ज्ञापन सौंप कर आग्रह किया कि इस मैदान को राजनैतिक जनसभाओं के लिए न दिया जाए। और अगर दिया जाता है तो इस बात को सुनिश्चित करवाया जाए कि मैदान को पहले की भांति ठीक करवाकर खेल योग्य बनाया जाए।

खिलाड़ियों ने दी चेतावनी

फुटबाल कोच सहित खिलाड़ियों ने कहा कि पहले भी उन्होंने अपनी जेब से हजारों रुपये खर्च कर मैदान को ठीक करवाया है। यदि रैली के बाद मैदान को यथावत ठीक नहीं किया गया तो उन्हें संघर्ष का मार्ग भी अपनाना पड़ सकता है। एसडीएम ने इन्हें आश्वस्त किया है कि खिलाड़ियों की भावनाओं का ख्याल रखा जाएगा।

आपको बता दें कि इस मैदान में रोजाना सुबह शाम सैंकड़ों खिलाड़ी जुटते हैं और खेल गतिविधियों का अंजाम देते हैं। खिलाड़ियों-युवाओं ने शंका जताई है कि यहां अब आम आदमी पार्टी की होने वाली रैली में भी मैदान का स्वरूप खराब होगा। खिलाड़ियों को अपने स्तर पर पैसे खर्च कर इसे ठीक करना पड़ेगा ।