Follow Us:

गूगल ने लॉच किया ‘तेज एेप’, ऐसे कमा सकते है 9000 रूपए

समाचार फर्स्ट डेस्क |

टेक्नॉलॉजी दिग्गज गूगल ने भारत में ऑनलाइन पेमेंट सर्विस लॉन्च कर दी है। इसके लिए खास ऐप उपलब्ध है जिसका नाम तेज है। यह ऐप एंड्रॉयड और iOS दोनों प्लेटफॉर्म के लिए बनाया गया है और इसे फ्री डाउनलोड किया जा सकता है यानी अब पेटीएम को टक्कर देने के लिए गूगल अपने इस ऐप के साथ तैयार है।

तेज ऐप से बैंक में पैसे ट्रांसफर कर सकते हैं

तेज ऐप के जरिए अपने बैंक अकाउंट से पेमेंट कर सकते हैं। यानी इसके लिए गूगल कोई कमीशन नहीं लेगा और पैसे आपके बैंक में सेफ रहेंगे और गूगल के पास नहीं जाएंगे। UPI आधारित गूगल की यह सर्विस लगभग सभी बड़े बैंकों के साथ काम करेगी. पार्टनर बैंक के तौर पर ऐक्सिस, एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई और स्टेट बैंक ऑफ इंडिया शामिल हैं।

तेज शील्ड के साथ आप सिक्योर पेमेंट कर सकेंगे

तेज ऐप से किए गए सभी पेमेंट्स UPI PIN के जरिए सिक्योर किए जाएंगे सपोर्ट के लिए गूगल का कहना है कि वो फोन और चैट सपोर्ट के जरिए हर दिन उपलब्ध होगा. यानी किसी भी जानकारी के लिए आप सपोर्ट में बात कर सकते हैं।

ऑफर्स

ऑफर के तहत कस्टमर्स को रिवॉर्ड भी दिए जाएंगे। रेफरल स्कीम भी है जिसके जरिए किसी दूसरे को आप रेफर करेंगो और वो इस लिंक से इसे इंस्टॉल करेगा तो 51 रुपये का रिवॉर्ड मिलेगा। रेफर करने की कोई लिमिट नहीं है आप जितने लोगों को चाहें रेफर कर सकते हैं, लेकिन अधिकतम 9,000 रुपये तक है मिलेंगे।