Follow Us:

जियो के तीन प्लान हैं खास, मिलेंगे कई बेनिफिट्स

डेस्क |

jio ने भारतीय बाजार मे सस्ती टेलीकॉम सर्विसेस के जरिए एंट्री की थी. कंपनी के पोर्टपोलियो में आपको कई प्लान्स मिलेंगे. चाहे अब ये प्लान्स पहले की तरह सस्ते नहीं है. लेकिन दूसरी कंपनियों के मुकाबले अफोर्डेबल जरूर हैं. अगर आप एक साल तक बिना किसी दिक्कत के सर्विस चाहते है, तो कंपनी के पोर्टफोलियो में ऐसे तीन प्लान्स हैं.

हालांकि तीनों ही प्लान्स में एक साल की वैलिडिटि नहीं मिलती है. इसमें दो प्लान 365 दिनों की वैलिडिटि के साथ आते है. जबकि एक प्लान में 336 दिनों की वैलिडिटि मिलती है. इतना ही नहीं आपको इन रिचार्ज प्लान्स में डेटा, कॉलिंग और SMS के साथ दूसरे बेनिफिट्स भी मिलते है.

वहीं, अब सबसे पहले बात करते है. कंपनी के 2545 रुपये के प्लान की . इस रिचार्ज प्लान में आपको 336 दिनों की वैलिडिटि मिलती है. इसमें अनलिमिटेड कॉल्स, डेली 1.5GB डेटा और 100 SMS मिलते है. इसके बाद आता है Jio का 2897 का रिचार्ज प्लान. इसमें कंज्यूमर्स को डेली डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS मिलते है.

Jio का सबसे बेस्ट प्लान 2999 रुपये का है. इसमें सर्विसेस के अलावा OTT प्लेटफॉर्म्स का भी एक्सेस मिलता है. 365 दिनों की वैलिडिटी वाला ये रिचार्ज प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स, डेली 2.5GB डेटा और 100 SMS के साथ आता है.

jio ऐप्स के कॉम्प्लिमेंट्री एकसेस के अलावा के Disney+hotstar mobile का एक साल का सब्सक्रिप्शन मिलता है. फिलहाल इस रिचार्ज के साथ कंपनी 75GB का बोनस डेटा और कई प्लेटफॉर्म्स के कूपन भी ऑफर कर रही है.