Follow Us:

एचपीयू प्रशासन मुर्दाबाद के नारों से गूंजा लडभड़ोल बाजार: ABVP

पी.चंद |

यूजी के निराशाजनक परीक्षा परिणाम को लेकर राजकीय महाविद्यालय लडभड़ोल में एबीवीपी इकाई लडभड़ोल के विद्यार्थियों ने धरना प्रदर्शन कर रैली निकालकर एचपीयू के प्रति भारी रोष जताया है.

 

कॉलेज के करीब 85 प्रतिशत विद्यार्थियों को फेल किया गया है।बीकॉम प्रथम वर्ष के कुल 11 विद्यार्थियों में से केवल 6 विद्यार्थी ही पास दर्शाए गए हैं. बीए प्रथम सत्र के कुल 90 परीक्षार्थियों में 41 ही पास हो पाए.

 

शनिवार को एबीवीपी इकाई लडभड़ोल ने परीक्षा परिणाम में धांधली का आरोप लगाकर लडभड़ोल स्कूल प्रांगण से लेकर लडभड़ोल बाज़ार तक एचपीयू प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. एबीवीपी इकाई लडभड़ोल की अध्यक्ष पायल ने कहा कि प्रदेश विश्वविद्यालय पर ग़लत परिणाम निकालने के आरोप जड़े हैं.

 

उन्होंने कहा कि 85% विद्यार्थी फेल हैं. उन्होंने कहा कि उनके पेपर को एचपीयू द्वारा चेक करें. वहीं राजकीय महाविद्यालय लडभड़ोल के कार्यकारी प्राचार्य डॉ मनीष ठाकुर ने बताया कि ने बताया कि बीए प्रथम में 90 में से 41 विद्यार्थी उत्तीर्ण हुए हैं. उन्होंने कहा कि बीकॉम प्रथम में 11 विद्यार्थियो 6 विद्यार्थी उत्तीर्ण हुए हैं. कॉलेज का रिजल्ट सराहनीय रहा हैं.