Follow Us:

“RS बाली ने पावर लिफ्टिंग वुमन चैम्पिनशिप के समापन समारोह में की शिरकत”

डेस्क |

हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के नगरोटा बगवां विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक व प्रदेश पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष व पर्यटन विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष रघुवीर सिंह बाली ने आज हिमाचल प्रदेश केंद्रीय विद्यालय धर्मशाला में ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी पावर लिफ्टिंग वुमन चैम्पिनशिप के समापन समारोह में मुख्यअतिथि के रूप में शिरकत की है. उनके साथ इस समारोह में विपक्ष नेता जयराम ठाकुर व अन्य नेता और प्रोफेसर भी उपस्थित रहे हैं.

इस दौरान कैबिनेट मंत्री ( स्वतंत्र प्रभार ) RS बाली ने खिलाडियों को संबोधित करते हुए कहा कि जब विश्वविद्यालय में बच्चों की पढ़ाई की बात हो, जब हर गांव, जिला, विधानसभा, देश-प्रदेश के बच्चों की पढ़ाई की बात आती हैं. तो इसमें पॉलिटिक्स बात नहीं होनी चाहिए.

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि जब हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा की बात आती है. तो कांगड़ा जिला को यह देन ही है. जो इस जिला में हर कॉलेज और स्कूल हैं वहीं, उन्होंने केंद्रीय विद्यालय धर्मशाला के प्रोफेसर बंसल की प्रसन्नता करते हुए कहा कि प्रोफेसर बंसल ने हमेशा ही विश्वविद्यालय में बच्चों को अच्छे रास्ते व अच्छी शिक्षा ही प्रदान की हैं.

वहीं RS बाली ने वहां पर उपस्थित विपक्ष नेता जयराम ठाकुर को संबोधित करते हुए यह भी कहा कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हमेशा ही एकेडमिक और एजुकेशन की बात को पॉलिटिक्स से ऊपर ही रखा है. तो उसके लिए मैं जयराम ठाकुर का धन्यवाद करता हूं.

साथ ही RS बाली ने खिलाडियों को शुभकामनाएं भी दी और कहा कि केंद्रीयविद्यालय में जो रूके हुए काम हैं उन्हें जल्द ही पूरा किया जाएगा.

वहीं, उन्होंने कहा कि जहां शिक्षा की बात आती है. वहां पर कोई भी राजनीति नहीं चलती है. RS बाली ने यह भी कहां की जो कैबिनेट मंत्री रैंक व प्रदेश पर्यटन विकास निगम का अध्यक्ष व पर्यटन विकास बोर्ड का उपाध्यक्ष मुझे बनाया गया है.

तो अगर आप लोगों को जहां पर इसका लाभ चाहिए होगा व टूरिज्म को जहां पर आप लोग शामिल करना चाहते है. तो आप लोगों को इसका पूरा लाभ व सुविधाएं मिलेगी.