Follow Us:

कालाअंब में करंट लगने से 4 भैंसों की मौत, बिजली बोर्ड के खिलाफ मामला दर्ज

औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब में करंट लगने से 4 भैंसों की मौत का मामला सामने आया है. यहां रामपुर जट्टान गांव में सोमवार शाम को बिजली की तार टूटने से 4 भैंसें उसकी चपेट में आ गईं और करंट लगने से उनकी मौत हो गई…

डेस्क |

औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब में करंट लगने से 4 भैंसों की मौत का मामला सामने आया है. यहां रामपुर जट्टान गांव में सोमवार शाम को बिजली की तार टूटने से 4 भैंसें उसकी चपेट में आ गईं और करंट लगने से उनकी मौत हो गई. भैंसों के मौत पर पीड़ित बलदेव सिंह को 1 लाख 60 लाख का नुकसान हुआ है. पीड़ित बलदेव सिंह ने इस संबंध में बिजली विभाग के खिलाफ लापरवाही का आरोप लगाया है.

जानकारी के अनुसार रामपुर गांव के पास बिजली बोर्ड की तार टूटी हुई थी, लेकिन बोर्ड ने इसे ठीक नहीं किया था. इसी दौरान सोमवार शाम को बलदेव सिंह अपनी भैंसों को चराने के लिए उस क्षेत्र में पहुंचा. इसी दौरान भैंसे टूटी तारों की चपेट में आ गईं और करंट लगने से चारों भैंसों की मौके पर ही मौत हो गई. पीड़ित ने इस संबंध में पुलिस में बिजली बोर्ड के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज करवाया है. पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.