Follow Us:

हादसों का बुधवार! कांगड़ा-चंबा से शिमला तक एक्सीडेंट, 6 की मौत

पी.चंद |

हिमाचल प्रदेश में बुधवार की शुरूआत हादसों के साथ हुई है। प्रदेश में अलग-अलग हादसों में अब तक 6 लोगों की मौत की खबर है। सड़क हादसे का ताजा मामला शिमला जिला के रामपुर बुशहर उपमंडल से सामने आया है। यहां रामपुर थाना के तहत आते गांव मुनिश में एक ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 100 मीटर नीचे नाले में जा गिरी।

हादसे में कार सवार पति-पत्नी की मौत की खबर है। मृतकों की पहचान सुरेश कुमार (55) पुत्र सोहनलाल निवासी मुनिश तहसील रामपुर जिला शिमला के तौर पर हुई है जबकि महिला की पहचान गुडी पत्नी सुरेश कुमार शामलि है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

इससे पहले कांगड़ा-चंबा सीमा पर तुनुहट्टी के पास हरिद्वार से लौट रहे परिवार की कार हादसे का शिकार हुई। इसमें कार सवार बाप-बटे की मौत हो गई जबकि सास-और बहू गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे के शिकार ये लोग जिला चंबा के तीसा के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

वहीं, एक अन्य हादसा शाहपुर विधानसभा क्षेत्र के घारकंडी कानोल में एक कार हादसे में 2 युवकों की मौत हो गई जबकि दो युवक घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि ये चारों युवक नोहली में अपने रिश्तेदार के घर किसी कार्यक्रम में भाग लेने गए । कार्यक्रम से वापस लौटते समय सुबह 5 बजे के करीब कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि एक युवक की टांडा अस्पताल में मौत हुई। जबकि दो घायलों को इलाज जारी है।