Follow Us:

दो टुकड़ों में मिला इस अभिनेत्री का शव, कई दिन से थी लापता

डेस्क |

बांग्लादेश की ख्यात अभिनेत्री राइमा इस्लाम शिमू के अचानक लापता हो जाने के बाद अब उनकी लाश राजधानी ढाका के बाहरी इलाके में मिलने से सनसनी फैल गई है। पुलिस के मुताबिक राइमा इस्लाम शिमू का शव सोमवार को केरानीगंज में हजरतपुर ब्रिज के पास एक बोरे में मिला था। गौरतलब है कि बीते दिनों राइमा इस्लाम शिमू के लापता होने के बाद उसके परिवार ने रविवार को कालाबागान थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस टीम ने केरानीगंज मॉडल स्टेशन से शव बरामद किया है और अब मामले की जांच की जा रही है।

ढाका पुलिस ने बताया है कि राइमा इस्लाम शिमू के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सर सलीमुल्लाह मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है और मामले की जांच की जा रही है। सोमवार सुबह ढाका के केरानीगंज के आलियापुर इलाके में हजरतपुर ब्रिज के पास सड़क किनारे शव मिला। शव को बोरे में रखा गया था। एक्ट्रेस के गले पर भी चोट के निशान मिलने से हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने इस मामले में एक्ट्रेस के पति और उनके दोस्त समेत 6 लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे कड़ी पूछताछ की जा रही है।

राइमा ढाका के ग्रीन रोड में अपने परिवार के साथ रहती थी। उनके परिवार में पति और दो बच्चे हैं। रविवार सुबह जब राइमा इस्लाम शिमू शूटिंग के लिए घर से निकली थीं, लेकिन देर शाम तक नहीं लौटीं तो फिर परिजनों ने कालाबागान थाने में शिकायत की थी।

35 वर्षीय अभिनेत्री राइमा इस्लाम शिमू ने अपने करियर की शुरुआत 1998 में फिल्म ‘बार्तामन’ से की थी और अभी तक 25 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय किया है। वह बांग्लादेश फिल्म आर्टिस्ट एसोसिएशन की सदस्य भी थीं। फिल्मों के अलावा टीवी नाटकों में अभिनय और निर्माण भी किया।