Follow Us:

चंबा: नाइट ड्यूटी से लौट रहे युवकों की कार खड़ामुख डैम में समाई, नहीं मिला कोई सुराग

डेस्क |

कृष्ण जन्माष्टमी पर चंबा जिला के उपमंडल भरमौर में बड़ा हादसे पेश आया है। यहां खड़ामुख में एक कार अनियंत्रित होकर रावी नदी में गिर गई। हादसे के समय कार में 2 युवक सवार थे। कार सवार दोनों युवकों का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। कार सवार युवकों की पहचान मनोहर निवासी चागूंईं और गुलू निवासी गांव बगड़ू के तौर पर हुई है।

बताया जा रहा है कि दोनों विद्युत परियोजना में कार्यरत भूमि कंपनी में काम करते हैं और हादसे के समय नाइट ड्यूटी देकर वापस अपने घर लौट रहे थे। इस बीच खड़ामुख भरमौर पुल के पास उनकी कार रावी नदी में जा गिरी और एनएचपीसी चरण तीन के डैम में समा गई । हादसे के बाद से कार सवार दोनों व्यक्ति लापता हैं। घटना के बाद से स्थानीय लोगों और पुलिस ने सर्च अभियान शुरू किया है लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

प्रशासन का सहयोग न मिलने पर लोगों ने किया चक्का जाम

वहीं, हादसे के बाद स्थानीय प्रशासन से सहयोग न मिलने पर लोगों में काफी रोष देखने को मिला। गुस्साए लोगों ने खड़ामुख पुल पर धरना शुरू कर दिया और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। लोगों का कहना है कि सुबह 7 बजे हादसा हुआ है लेकिन लापता लोगों को तलाशने के लिए प्रशासन द्वारा कोई सहयोग नहीं दिया गया है। लोगों का कहना है कि उन्होंने लापता लोगों की तलाश के लिए प्रशासन से डैम का पानी छोड़ने को कहा था लेकिन प्रशासन द्वारा ऐसा नहीं किया गया। 

हालांकि बाद में लोगों के पुलिस के सझाने का बाद मार्ग को खोल दिया। वहीं, स्थानीय प्रशासन का कहना है कि डैम का पानी कम किया जा रहा है। लापता युवकों की तलाश के लिए चंबा से गोताखर भी बुलाए गए हैं।