Follow Us:

एक्शन में पंजाब पुलिस, मूसेवाला हत्या के 2 गैंगस्टर आरोपी एनकाउंटर में ढेर

पंजाब पुलिस ने मुसेवाला हत्याकांड के आरोपियों को घेर लिया है. दोनों तरफ से चल रही ताबड़तोड़ गोलीबारी में एक आरोपी गैंगस्टर को पुलिस ने मार गिराया है

डेस्क |

पंजाब में लगातार बढ़ रही क्राइम की घटनाओं के बाद पंजाब पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मर्डर केस में आरोपी 2 गैंगस्टर्स को पंजाब पुलिस ने अमृतसर में एनकाउंटर में ढेर कर दिया. भारत-पाकिस्तान बॉर्डर से 10 किलोमीटर दूर भकना गांव में करीब 5 घंटे एनकाउंटर चला. मरने वाले गैंगस्टर्स के नाम जगरूप सिंह रूपा और मनप्रीत मन्नू हैं. इस ऑपरेशन में 3 पुलिसकर्मी भी जख्मी हुए हैं.

पंजाब पुलिस की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स के ADGP प्रमोद बान ने कहा कि हम कुछ दिनों से सिद्धू मूसेवाला मर्डर के आरोपियों का पीछा कर रहे थे. हमारी टास्क फोर्स ने इस इलाके में कुछ मूवमेंट देखी. सीक्रेट इन्फॉर्मेशन मिलने के बाद मर्डर में शामिल 2 गैंगस्टर्स जगरूप सिंह रूपा और मनप्रीत सिंह को एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया. टीम ने गैंगस्टर्स के पास से एक AK-47 और एक पिस्टल भी बरामद की है.

पंजाब पुलिस की इस कार्रवाई को लेकर सीएम भगवंत मान ने ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है कि गैंग्सटर कल्चर और असमाजिकतत्वों के खिलाफ मेरी सरकार द्वारा शुरू किए गए अभियान में आज मिली बड़ी सफलता के लिए मैं पंजाब पुलिस और एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स को बधाई देता हूं. पंजाब में शांति और भाईचारा हर कीमत पर कायम रखा जाएगा.

आपको बता दें, मान सरकार पर कई दिनों से कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े हो रहे थे. पिछले कुछ दिनों से पंजाब में लूट, हत्या, मारपीट जैसी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा था. सिद्धू मूसेवाला के मर्डर से सरकार चौतरफा घिर चुकी थी.  इस कार्रवाई से मान सरकार पर लग रहे दाग भले ही धुल ना सकें लेकिन जनता के सामने अपराध पर सख्ती एक्शन का संदेश जरूर जाएगा.