Follow Us:

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने किया ग्रेनेड हमला, 2 मजदूरों की मौत

डेस्क |

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुबह ही आतंकवादियों द्वारा किए गए ग्रेनेड हमले में 2 प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई है. पुलिस ने यह जानकारी दी कि हमले के बाद इलाके में घेराबंदी कर तलाश जारी रखी है.
 
वहीं, इस दौरान प्रतिबंधित संगठन लश्कर-ए-तैयबा के एक स्थानीय हाइब्रिड आतंकवादी को गिरफ्तार किया गया. दरअसल, हाइब्रिड आतंकवादी वे लोग होते हैं, जो इस तरह के आत्मघाती हमले करने के बाद अक्सर सामान्य जीवन में वापस लौट जाते है.
 
कश्मीर जोन पुलिस ने एक ट्वीट में कहा कि आतंकवादियों ने शोपियां के हरमन इलाके में एक ग्रेनेड फेंका, जिसमें उत्तर प्रदेश के कन्नौज के रहने वाले मजदूर मनीष कुमार औक राम सागर घायल हो गए. जिसके बाद उनको अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल में उन्होंने दम तोड़ दिया.
 
आपको बता दें कि पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी), कश्मीर, विजय कुमार ने एक ट्वीट में कहा कि लश्कर का एक ‘हाइब्रिड’ आतंकवादी, जिसने ग्रेनेड फेंका था उसे तलाशी अभियान के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने कहा कि गिरफ्तार आतंकवादी की पहचान हरमन के इमरान बशीर गनी के रूप में हुई है. अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक ने कहा कि मामले के संबंध में आगे की जांच और तलाशी जारी है.