Follow Us:

हमीरपुर: चलती गाड़ी पर पहाड़ी से आ गिरा मलबा, टला बड़ा हादसा

हमीरपुर: सुजानपुर-जंगलबेरी मुख्य मार्ग पर सोमवार सुबह एक बड़ा हादसा होने से टल गया। यहां अचानक पहाड़ी का मलबा सड़क पर गुजर रही एक गाड़ी पर आ गिरा। इस हादसे में गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है….

जसबीर कुमार |

हमीरपुर: सुजानपुर-जंगलबेरी मुख्य मार्ग पर सोमवार सुबह एक बड़ा हादसा होने से टल गया। यहां अचानक पहाड़ी का मलबा सड़क पर गुजर रही एक गाड़ी पर आ गिरा। इस हादसे में गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। घटना के समय गाड़ी में एक ही परिवार के 6 लोग सवार थे। परिवार ने होशियारी दिखाते हुए अपने आप को गाड़ी के पीछे डिक्की वाले रास्ते से निकल कर जान बचाई।

जानकारी अनुसार सुजानपुर जंगलबेरी मुख्य मार्ग नजदीक महली खड्ड के पास पहाड़ी का एक बड़ा हिस्सा सड़क पर आवाजाही कर रही एक गाड़ी के ऊपर आ गिरा। गाड़ी में सवार एक परिवार धार्मिक अनुष्ठान हेतु धौलासिद्ध सिद्ध पीठ दर्शन के लिए जा रहा था। गाड़ी में सवार चालक सतीश कुमार अन्य परिजन अनीता, जानवी, शगुन, सुनीता, रेखा ने बताया कि वे सभी ग्राम पंचायत जंदरु के रहने वाले हैं। धार्मिक अनुष्ठान के लिए परिवार सहित धोलासिद्ध सिद्ध शक्तिपीठ जा रहे थे। उसी दौरान प्रात करीब साढ़े आठ बजे जब मेहली खड्ड के पास पहुंचे तो पहाड़ी का एक हिस्सा धीरे-धीरे गिरता हुआ उनकी गाड़ी पर आ गया।

वहीं, चालक सतीश ने हिम्मत एवं होशियारी दिखाते हुए एका एक गाड़ी को तेज रफ्तार में आगे किया। जिसके चलते गाड़ी मलबे में दबने से बच गई । परिवारिक सदस्य एवं चालक ने अपने आपको गाड़ी के पीछे वाले रास्ते से बाहर निकाला है। घटना की सूचना मिलते ही सुजानपुर पुलिस प्रशासन एवं अन्य राहत बचाव कार्य करने के लिए विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। सूचना के अनुसार गाड़ी में बैठे सभी लोग सुरक्षित हैं, जो अपने अगले गंतव्य की ओर निकल गए हैं ।

बता दें कि पहाड़ी का मलबा गिरने से गाड़ी पूरी तरह चकनाचूर हुई है। एवं मुख्य सड़क वाहनों की आवाजाही के लिए बंद हो गई है। थाना प्रभारी सतपाल शर्मा ने बताया पहाड़ी का मलबा गिरने से एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुआ है, परिवार सुरक्षित है। मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है। मुख्य सड़क को वाहनों की आवाजाही के लिए खुलवा दिया जाएगा।