Follow Us:

हिमाचल: खेलते-खेलते स्कूल की छत से नीचे गिरा 10 साल का बच्चा, मौत

डेस्क |

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिला में स्कूल की छत से गिरने से एक दस साल के बच्चे की मौत हो गई। हादसे के समय बच्चा स्कूल की छत पर खेल रहा था। इसी बीच अचानक से बच्चे का पैर फिसला और नीचे गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के तुरंत बाद बच्चे के परिजन उसे अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे बुधवार शाम को पेश आया है।

जानकारी के अनुसार बुधवार को सोलन जिले के सपरून स्कूल परिसर के पास मंदिर में शिवरात्रि के भंडारे का आयोजन किया जा रहा था। आस-पास के सभी लोग मंदिर में भंडारा खा रहे थे। इस दौरान कुछ बच्चे भी वहां खेल रहे थे। इसी बीच एक बच्चा स्कूल की छत पर चढ़ गया और एक छत से दूसरी छत पर छलांग लगाने लगा। इसी दौरान बच्चे का पैर फिसला और वह नीचे जमीन पर गिर पड़ा। मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत बच्चे को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल का भी दौरा किया। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया है।