Follow Us:

हिमाचल: अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी कार, एक ही गांव के चार लोगों की मौत

शिमला जिला के रोहड़ू उपमंडल में एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आई है। यहां एक कार के खाई में गिरने से एक ही गांव के चार लोगों की मौत हो गई।

डेस्क |

डेस्क।

शिमला जिला के रोहड़ू उपमंडल में एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आई है। यहां एक कार के गहरी खाई में गिरने से एक ही गांव के चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान देविंदर अत्री (48) पुत्र नोखराम, त्रिलोक राकटा (35) पुत्र कलम सिंह, आशीष (28) पुत्र हुमा नंद और कुलदीप (35) पुत्र अर्ग सिंह के रूप में हुई है। ये सभी जुब्बल तहसील के भोलाड समोली गांव के रहने वाले थे।

जानकारी के अनुसार सड़क हादसे में मारे गए सभी लोग शादी समारोह में शामिल होने गए थे। शादी समारोह से लौटते समय बीच रास्ते में छुपाड़ी गांव के पास इनकी कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसा इतना दर्दनाक था कि कार में सवार चारों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

गुरुवार सुबह हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की सहायता से शवों को खाई से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। वहीं, हादसे के बाद पूरे क्षेत्र में शोक की लहर छा गई है।