Follow Us:

नशा तस्करों पर कुल्लू पुलिस का शिकंजा, 8 किलो चरस सहित तस्कर गिरफ्तार

पी.चंद |

जिला कुल्लू को ड्रग फ्री बनाने के लिए नशा तस्करों के खिलाफ पुलिस कड़ी कार्रवाई कर रही है. इसके तहत पुलिस ने नशीले पदार्थों की बिक्री करने वालों के खिलाफ विशेष अभियान की शुरूआत की है. इसी के तहत मंगलवार को कुल्लू पुलिस की SIU टीम ने नाकाबंदी के दौरान  बजांर के पास घरटगाड के पास एक व्यक्ति से आठ किलो 104 ग्राम चरस बरामद की है.

पुलिस ने व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन आरंभ कर दी है. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बंजार के घरटगाड के पास बड़ी मात्रा में चरस तस्करी हो रही है. इसी आधार पर पुलिस टीम ने घरटगाड के पास आने-जाने वाले वाहनों की तलाशी ली. इस दौरान एक व्यक्ति आया और पुलिस को देखकर घबरा गया.

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने जब शक के आधार पर व्यक्ति की तलाशी ली तो उसके कब्जे से आठ किलो 104 ग्राम चरस बरामद हुई. व्यक्ति की पहचान सुरेश कुमार पुत्र मिनी राम निवासी देवधार डाकघर भरैंण उप तहसील सैंज जिला कुल्लू के रूप में हुई. व्यक्ति को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस उससे पूछताछ कर रही है कि इतनी बड़ी मात्रा में चरस कहां से लेकर आया और कहां ले जाने की योजना थी. इसका पता लगाया जा रहा है.