Follow Us:

चुनाव परिणामों के बाद 2 गुटों में खूनी झड़प, 12 लोग घायल

समाचार फर्स्ट |

दून विधानसभा क्षेत्र के चुनावी नतीजे आने के बाद देर रात दो गुटों में खूनी झड़प हुई। इस झड़प में दोनों ही पक्षों की दो महिलाओं सहित कुल 12 लोग घायल हुए। हार-जीत को लेकर बद्दी के वार्ड एक में हरिजन बस्ती के समीप शुरू हुई बहस ने बाद में डंडे, लाठियों, रॉड, ईट औऱ पत्थरों से हमले का रुप धारण कर लिया। लड़ाई में दोनों गुटों ने एक दूसरे को गंभीर रूप से घायल किया है।

वेब पोर्टल के मुताबिक, झड़प के दौरान हरिजन बस्ती में खड़ी 17 गाडिय़ों और तीन ट्रकों के शीशे और अन्य सामान को तोड़ा गया। पुलिस थाना बद़्दी से पुलिस की एक स्पेशल टीम ने रात के समय मौके पर मोर्चा संभाला जिसके बाद मामला शांत हुआ। मामले में दोनों पक्षों की ओर से एफआईआर दर्ज करवाया गया है। विजयी प्रत्याशी परमजीत सिंह पम्मी ने कहा कि कांग्रेस विधायक के समर्थक हार को पचा नहीं पा रहे हैं। हार की टीस को अपनी दबंगई दिखाकर निकालने की शर्मसार हरकत कांग्रेस विधायक के समर्थकों द्वारा हुई है।

एसपी बद्दी राहुल नाथ ने कहा कि दोनों पक्षों की ओर से दर्ज एफआईआर के बाद घायलों का मेडिकल करवा लिया गया है। पुलिस ने धारा 341, 147, 149, 323, 506 के तहत मामला दर्ज किया औऱ जांच जारी है। यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि झगड़ा किस वजह व किसके द्वारा किया गया।