Follow Us:

मंडी: बच्चों को चढ़ा गाड़ी चलाने का शौक, बिना बताए चल दिए-फिर हुआ कुछ यूं…

समाचार फर्स्ट |

सुंदरनगर के बग्गी में 2 बच्चों ने अपनी ही कार चलाने का ऐसा शौक चढ़ा कि वे अपने माता-पिता के नज़रों के नीचे से गाड़ी चलाकर सड़क पर ले आए। प्लेन रोड तक तो सब कुछ ठीक रहा लेकिन बीएसएल नहर के पास पहुंचते ही गाड़ी अनियंत्रित हो गई और देखते ही देखते गाड़ी बीच सड़क पर पलट गई। गनीमत ये रही गाड़ी में बैठे दोनों बच्चे पूरी तरह सेफ है। हालांकि, हल्की चोटें जरूर आई हैं जो उन्हें उनकी इस शैतानी की याद दिलाती रहेंगी।

वहीं, इस घटना के देखते हुए घरवालों की लापरवाही को भी दात देनी होगी। एक तो बच्चों के हाथ में चाबी आई कैसे और दूसरा बच्चों ने कार घरवालों के नज़रों के नीचे से कैसे निकाली। क्या उनके मा-बाप को ये मालूम तक नहीं की उनके बच्चे आख़िरकार कहां है…??

स्थानीय लोगों का कहना है कि गाड़ी बच्चे ड्राइव कर रहे थे। सामने से जब भी कोई गाड़ी-बाइक या व्यक्ति आता तो वे खुद-किस्मती से इस टकराने से बच जाता है, लेकिन ज्यादा देर नहीं। जब बच्चों से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वे अपने घरवालों को बिना पूछे गाड़ी कच्ची सड़क पर ले आए हैं। बहरहाल, घरवालों ने अपने बच्चों को सलामत वापस पा लिया और गांववालों ने उनकी लापरवाही के चलते उन्हें डांट भी लगाई।