Follow Us:

शिमला: कोटशेरा कॉलेज में SFI और ABVP के बीच खूनी संघर्ष, कई छात्र घायल

पी.चंद |

राजधानी शिमला के गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज कोटशेरा चौड़ा मैदान में दो छात्र संगठनों एसएफआई और एबीवीपी के बीच खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है. मंगलवार सुबह कॉलेज में दोनों छात्र संगठन किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गए. देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गई. खूनी संघर्ष में कई  छात्र घायल हो हुए हैं.

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने क्लासरूम में तोड़फोड़ भी की. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मारपीट कर रहे कार्यकर्ताओं को बालू गंज थाने ले गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. कैंपस में तनाव का माहौल बना हुआ है ऐसे में प्रशासन की ओर से भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

छात्र संगठन एसएफआई का आरोप है कि सुबह एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने परिसर में उनके साथ मारपीट की. एसएफआई का कहना है कि इस विवाद में उनके कई कार्यकर्ता घायल हो गए हैं. वहीं, एबीवीपी का कहना है कि एसएफआई के कार्यकर्ताओं ने उनके साथ मारपीट की है, जिसमें उनके कार्यकर्ताओं को चोटें आई है.

बता दें कि 2 दिन पहले भी कॉलेज परिसर में एबीवीपी और एसएफआई के बाच मारपीट का मामला सामने आया था. इस मामले में दोनों छात्र संगठनों ने कॉलेज में प्रदर्शन किया था और एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए थे. आज सुबह भी कॉलेज परिसर में दोनों छात्र संगठन आपस में भिड़ गए और दोनों संगठनों के बीच जमकर मारपीट भी हुई.