Follow Us:

हरिद्वार से आ रही HRTC बस दुर्घटनाग्रस्त, चालक को आई गंभीर चोटें

डेस्क |

डेस्क। हिमाचल पथ परिवहन निगम केलंग डिपो की बस देर रात हादसे का शिकार हो गई। बस हरिद्वार-चंडीगढ़-केलंग जा रही थी पांवटा साहिब के पास एक ट्रक ने बस को टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। इस हादसे में बस चालक को काफी चोटें लगी हैं, जबकि कुछ यात्रियों को भी हल्की चोटें आई हैं।

बताया जा रहा है कि यह दुर्घटना पांवटा साहिब के अग्रसेन चौक पर हुई जहां पहले भी कई दुर्घटनाएं हो चुकी हैं। स्थानीय लोगों ने बस चालक को तुरंत पांवटा अस्पताल पहुंचाया। उसके बाद हिमाचल पथ परिवहन निगम नाहन डिपो ने अपनी बस भेजकर हरिद्वार से आ रहे यात्रियों को चंडीगढ़ तक भेजा। चंडीगढ़ से तीसरी बस में यात्रियों को केलंग रवाना किया गया।

हिमाचल पथ परिवहन निगम नाहन के क्षेत्रीय प्रबंधक संजीव बिष्ट ने बताया कि जैसे ही पांवटा साहिब में एचआरटीसी की बस के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिली। नाहन से अपनी बस मौके पर भेजकर यात्रियों को चंडीगढ़ भिजवाया गया। उधर, पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर सिंह ने बताया ड्राइवर और कंडक्टर की शिकायत पर बस को टक्कर मारने वाले ट्रक चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही फरार हुए ट्रक चालक को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।