Follow Us:

ऊना में हमीरपुर की महिला के साथ रेप, महिला थाना में शिकायत दर्ज़

रविन्दर, ऊना |

जिला ऊना में हमीरपुर की 27 साल की विवाहिता के साथ एक होटल में दुष्कर्म करने और उसके अश्लील वीडियो बनाए जाने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं आरोपी ने महिला को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल भी किया और बाद में वह वीडियो महिला के ही रिश्तेदारों को भेज भी दिए। पीड़िता ने इस संबंध में ऊना के महिला थाना में आरोपी के खिलाफ शिकायत सौंपी है। वहीं, पुलिस ने कई धाराओं के तहत केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। पंजाब के जालंधर निवासी आरोपी की तलाश सरगर्मी से शुरू कर दी गई है।

जानकारी के मुताबिक, इंडस्ट्रियल एरिया बद्दी के तहत एक गांव में रह रही हमीरपुर निवासी विवाहिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि साल 2019 में उसकी दोस्ती जालंधर के विधिपुर निवासी युवक मुनीष कुमार के साथ फेसबुक पर हुई। उसके बाद ये आपस में फोन करते रहे। मुनीष ने एक दिन इसे फोन करके ऊना में बुलाया और किसी होटल में ले जाकर इसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। इस दौरान मुनीष कुमार ने पीड़िता के अश्लील वीडियो भी बना डाले। जिनके आधार पर उसने बाद में पीड़िता को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। इसी दौरान महिला के पति ने एक दिन उसे फोन करते पकड़ लिया और महिला का मोबाइल फोन तोड़ दिया।

महिला के साथ संपर्क न होने के बाद आरोपी मुनीष ने महिला के अश्लील वीडियो उसी के रिश्तेदारों की भेज दिए। महिला ने पुलिस को शिकायत सौंप कर आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाने की मांग की है। पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 376, 354सी और आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत केस दर्ज़ कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। डीएसपी हैडक्वार्टर अशोक वर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामले के संबंध में जांच शुरू कर दी है। आरोपी की तलाश जारी है।