Follow Us:

जोगिंदरनगर: लडभडोल बजार में ATM तोड़ने का प्रयास, ममाण गांव में दान पात्र पर हाथ साफ

उपमंडल जोगिंदरनगर के लडभडोल क्षेत्र चोरी की दो घटनाएं सामने आई हैं। पहले मामले में अज्ञात चोरों ने पंजाब नेशनल बैंक लडभडोल के एटीएम में सेंध लगाने का प्रयास किया लेकिन वे कामयाब नहीं हो सके।

पी.चंद |

उपमंडल जोगिंदरनगर के लडभडोल क्षेत्र चोरी की दो घटनाएं सामने आई हैं। पहले मामले में अज्ञात चोरों ने पंजाब नेशनल बैंक लडभडोल के एटीएम में सेंध लगाने का प्रयास किया लेकिन वे कामयाब नहीं हो सके। हालांकि इस घटना में एटीएम को क्षति जरूर पहुंची है। वहीं, एटीएम के अंदर लेग सीसीटीवी कैमरों पर भी चोरों ने स्प्रे मारी है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार लडभडोल बाजार में स्थित मुख्य शाखा पंजाब नेशनल बैंक के साथ ही उनका एटीएम मौजूद हैं। मंगलवार देर रात अज्ञात चारों ने सीसीटीवी कैमरों पर स्प्रे का इस्तेमाल कर एटीएम तोड़ने का प्रयास किया लेकिन इसमें वे सफल नहीं हो पाए। बैंक शाखा प्रंबधक दयावन ने बताया कि स्थानीय लोगों द्वारा उनको सुबह घटना के बारे में पता चला जिसके बाद वे मौके पर पहुंचे तो देखा की एटीएम टूटा हुआ है। साथ ही सीसीटीव कैमरे भी क्षतिग्रस्त हुए हैं। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामले को लेकर छानबीन शुरू की।

वहीं, चोरी का दूसरा मामला लडभड़ोल की ग्राम पंचायत ममाण में पेश आया है। यहां चोरों ने ममाण गांव में स्थित नाग मंदिर का दानपात्र तोड़कर सारे पैसे ले उड़े। वहीं, मंदिर कमेटी ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। मंदिर कमेटी अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार मंदिर का दानपात्र मार्च 2022 में खोला गया था उसके बाद अभी तक मंदिर में 10 हजार से अधिक चढ़ावा चढ़ने की उम्मीद जताई जा रही है। उधर, इस चोरी के मामले को लेकर पंचायत के प्रधान महेंद्र सिंह ठाकुर और उपप्रधान महेंद्र सिंह ममानिया चिंता जताई है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से इस घटना की गहनता से छानबीन करने की गुहार लगाई है।