Follow Us:

जोगिंदरनगर: मायका पक्ष द्वारा संदेह जताने पर पुलिस ने मृतका के पति व सास को किया गिरफ्तार

पी. चंद |

मंडी उपमंडल जोगिंदरनगर की सपना कुमारी पत्नी प्रदीप कुमार गांव सरोहली डाकघर चौंतड़ा की मौत पर सपना कुमारी के मायका पक्ष द्वारा संदेह जताने पर उसके पति व सास को पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया है.

इस बारे में जानकारी देते हुए मृतका सपना कुमारी के भाई मनीष कुमार ने बताया कि 14 तारीख शाम 5:00 बजे उनकी बहन सपना कुमारी का फोन आया था.

उन्होंने बताया कि उनकी बात सुनकर ऐसा लग रहा था कि वह किसी तकलीफ में थी और बाद में उनका मोबाइल नंबर स्विच ऑफ हो गया. मनीष ने कहा कि बाद में जब उनकी ससुराल पक्ष में बात हुई तो उन्होंने कहा कि सपना ने जहर खा लिया है और उसे अस्पताल ले गए हैं.

ग्राम पंचायत बदेहड़ की वार्ड सदस्या शशि कुमारी ने बताया कि मृतका सपना तुम्हारी की मां शकुंतला देवी एक गरीब परिवार से संबंध रखती हैं और मजदूरी का काम करती है. 24 वर्षीय बेटी सपना की मौत से उन्हें आघात पहुंचा है.

उन्होंने इस मामले की निष्पक्ष छानबीन करने की मांग की है. इस मामले की जानकारी देते हुए दूरभाष पर अतिरिक्त पुलिस थाना प्रभारी जोगिंदरनगर राजेश कुमार ने बताया कि मायका पक्ष की शिकायत के आधार पर ससुराल पक्ष पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

वहीं, मृतक सपना की सास और पति को जोगिंदरनगर पुलिस द्वारा शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया है व आज उन्हें न्यायालय में पेश किया जाएगा.