Follow Us:

जोगिंदरनगर: लडभड़ोल में चोरों के हौसले बुलंद, अब पूर्व प्रधान के घर में लगाई सेंध

जोगिंदरनगर उपमंडल के लडभड़ोल में इन दिनों चोरों के हौसले काफी बुलंद है। आए दिन यहां चोरी की घटनाओं को बेखौफ अंजाम दे रहे हैं।…

पी.चंद |

जोगिंदरनगर उपमंडल के लडभड़ोल में इन दिनों चोरों के हौसले काफी बुलंद है। आए दिन यहां चोरी की घटनाओं को बेखौफ अंजाम दे रहे हैं। चोरी की घटना का ताजा मामला लडभड़ोल के पूर्व प्रधान सुधीर शर्मा के घर में पेश आया है। यहां चोरों ने बुधवार रात को घर में सेंध लगाने की कोशिश की लेकिन इसमें वे कामयाब नहीं हो सके। हैरानी की बात ये है कि पूर्व प्रधान का घर पुलिस चौकी लडभड़ोल से मात्र 50 मीटर की दूरी पर स्थित है।

परिजनों को घटना का पता उस वक्त चला जब सुधीर शर्मा की पत्नी वीरवार सुबह पूजा के बाद सूर्य को जल चढ़ाने के लिए पिछले दरवाजे के बाहर आई तो देखा कि दरवाजे के साथ एक लंबा सा सरिया पडा हुआ था। साथ ही दरवाजे की और सीलिंग की एक सीट भी टूट पाई हैं। इसकी सूचना उन्होंने परिजनों को दी जिस पर सुधीर शर्मा द्वारा घटना की सूचना पुलिस चौकी लडभड़ोल दी गई। वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। पूर्व प्रधान सुधीर शर्मा ने इस घटना की गहनता से छानबीन करने की पुलिस प्रशासन से गुहार लगाई है।

बता दें कि बीते 2 दिन पहले मंगलवार की रात को चोरों द्वारा स्थानीय पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को तोड़ने की कोशिश की गई। वहीं उसी रात चोरों ने क्षेत्र के ममाण गांव में नाग मंदिर में भी दान पत्र को तोड़कर हजारों रुपए की राशि चुराई गई थी। लगातार हो रही चोरी की घटना से क्षेत्र के लोग सहमे हुए नजर आ रहे हैं। लडभड़ोल व्यापार के प्रधान सुरेंद्र सोनी ने कहा कि क्षेत्र में हो रही चोरियों की घटना चिंता का विषय हैं। उन्होंने एसपी मण्डी से भी लडभड़ोल बाजार में गश्त बढ़ाने की अपील की है। इस बारे में डीएसपी सरकाघाट तिलक शांडिल्य ने बताया कि चोरी की घटनाओं में इजाफा ना हो जिसको लेकर बाजार में गश्त बढ़ाई जाएगी। उन्होंने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है।