Follow Us:

कांगड़ा: गंगथ चौकी में तैनात पुलिसकर्मी पर तेजधार हथियार से जानलेवा हमला, आरोपी मौके से फरार

समाचार फर्स्ट डेस्क |

पुलिस चौकी गंगथ से कुछ मीटर की दूरी पर अज्ञात हमलावरों ने पुलिसकर्मी पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले में पुलिसकर्मी बुरी तरह से घायल हुआ है। घायल पुलिस कर्मी की पहचान तारा चंद के रूप में हुई है। तारा चंद पुलिस चौकी गंगथ में मुंशी के तौर पर कार्यरत है। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। डीएसपी नूरपुर साहिल अरोड़ा ने बताया कि शरारती तत्वों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा।    

जानकारी के अनुसार सोमवार रात को जब गंगथ पुलिस चौकी में कार्यरत तारा चंद रात को अपने किराये के कमरे में सो रहे थे। इस दौरान किसी आदमी ने उन्हें आवाज लगाई। जैसे ही उन्होंने दरवाजा खोला तो बाहर खड़े व्यक्ति ने तेजधार हथियार से उस पर जानलेवा हमला कर दिया।

इस हमले से तारा चंद के सिर में गहरा जख्म हो गया। पुलिसकर्मी के चिल्लाने पर पुलिस चौकी में कार्यरत कुछ जवान मदद के लिए दौड़े और हमलावरों का पीछा किया। लेकिन हमलावर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए। तारा चंद ने बताया कि हमलावर दो थे एक को तो मैंने पहचान लिया है, मगर मुझे उसके नाम का पता नहीं है। पुलिस ने दोनों हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।