Follow Us:

कुल्लू: एक लाख रुपये की रिश्वत लेते सहायक इंजीनियर गिरफ्तार

समाचार फर्स्ट डेस्क |

विजिलेंस विभाग कुल्लू की टीम ने प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के एक सहायक अभियंता को एक लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों धर दबोचा है। सहायक अभियंता को विभाग की टीम ने बड़े सुनियोजित तरीके से कार्यालय से ही गिरफ्तार किया है। विजिलैंस की टीम ने प्रदूषण बोर्ड के सहायक अभियंता चंदन सिंह नाम के इस शख्स गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है। 

विजिलेंस के अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रदूषण बोर्ड के सहायक अभिंयता चंदन सिंह के बारे में पिछले लंबे समय से शिकायत मिल रही थी कि किसी भी फाईल को पास करने की एवज में वह रिश्वत की मांग करता है। जिसके चलते विजिलेंस की टीम ने करीब साढे़ नौ बजे रात को चंदन सिंह को एक लाख रूपये की रिशपत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा और मामले दर्ज छानवीन शुरू कर दी है।

डीएसपी विजिलेंस मदन धीमान ने बताया की कई दिनों से प्रदूषण बोर्ड के सहायक अभिंयता चंदन सिंह के बारे में शिकायत मिल रही थी और विजिलेंस की टीम की लगातार अपनी नजर बनाए रखी हुई थी उन्होने कहा कि शिकायतकर्ता अभिषेक सेन देवधाम होटल के मालिक से एक लाख रुपए कर पेशकश की थी, जिसमें प्रदूषण सर्टीफीकेट जारी करने की एवज में मांगी रिश्वत थी जिसे आज एक लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगो हाथों पकड़ा है। पुलिस उक्त अधिकारी के खिलाफ मामला दर्जकर छानवीन शुरू कर दी है और पुलिस आज आरोपी चंदन सिंह को कोर्ट में पेश करेगी।