Follow Us:

कुल्लू: 506 ग्राम चरस सहित महिला और पुरुष गिरफ्तार

गौरव, कुल्लू |

पुलिस थाना बंगाणा के तहत समूरकलां में एक कार से नशे की खेप बरामद की गई है। एसआईयू टीम और बंगाणा पुलिस की संयुक्त टीम ने नाकेबंदी के दौरान कार से 506 ग्राम चरस पकड़ी है। चरस रखने के आरोप में पुलिस ने कार चालक जीवन शर्मा निवासी समूरकलां और सुन्नी देवी निवासी अरसू, जिला कुल्लू को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कार में कब्जे में कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। नशे की खेप कहां से आई और कहां लेकर जा रहे थे इसको लेकर पुलिस जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को एसआईयू और थाना बंगाणा की टीम ने संयुक्त रूप से गुप्त सूचना के आधार पर समूरकलां के पास नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान पुलिस ने मारूति कार नं 20ए 0282 को चैकिंग के लिए रोका। कार में तलाशी के दौरान 506 ग्राम की चरस बरामद की गई। पुलिस ने इस संबंध में कार सवार जीवन शर्मा निवासी समूरकलां और सुन्नी देवी निवासी अरसू थाना तहसील निरमंड जिला कुल्लू को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एसआईयू की टीम में हैडकांस्टेबल विकास दीप, अजय कुमार और बंगाणा पुलिस की टीम में एएसआई प्रेमपाल, हैड कांस्टेबल मनोज कुमार, कांस्टेबल निशा और संजय कुमार शामिल रहे। डीएसपी हैडक्वार्टर अशोक कुमार वर्मा ने बताया कि पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है। दोनों से नशे की खेप बारे पूछताछ की जाएगी। दोनों को जल्द अदालत में पेश किया जाएगा।