Follow Us:

मंडी: 2 किलो से अधिक चरस के साथ कांगड़ा के दो युवक गिरफ्तार

नशे के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत मंडी की जोगिंदरनगर पुलिस टीम के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान इनोवा कार में सवार दो लोगों को 2 किलो 21 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है…

बीरबल शर्मा |

नशे के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत मंडी की जोगिंदरनगर पुलिस टीम के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान इनोवा कार में सवार दो लोगों को 2 किलो 21 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है। चरस के साथ पकड़े गए आरोपियों की पहचान सुनीत दत पुत्र प्रताप सिंह गांव व डाकघर मेहड़ा, तहसील ज्वाली जिला कांगड़ा और आनंद कुमार पुत्र मदन लाल निवासी पकस, डाकघर टकोली जिला कांगड़ा के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि जोगिंदरनगर पुलिस की टीम ने मंडी-पठानकोट मार्ग पर घटासनी के पास नाका लगा रखा था। इसी बीच एक कार नंबर HP-62-2022 को चेकिंग के लिए रोका। चेकिंग के दौरान कार के अंदर बैठे युवक घबरा गए। तलाशी के दौरान पुलिस को कार के अंदर से 2 किलो से अधिक चरस मिली। पुलिस ने मौके पर कार्रवाई करते हुए चरस को कब्जे में लेकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

उन्होंने बताया कि पुलिस दोनों युवकों से कड़ी पूछताछ कर रही है। पुलिस ये पता लगाने का प्रयास कर रही है कि वे चरस की ये खेप कहां से लाए थे और इसे कहां सप्लाई करना था। उन्होंने काह कि नशे के सौदागरों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा। नशे के खिलाप पुलिस की कार्रवाई आगे भी इसी तरह जारी रहेगी।