Follow Us:

शिमला: सतलुज नदी में डूबे दो छात्रों में से एक का शव मिला, दूसरे की तलाश जारी

डेस्क |

रामपुर केखनेरी में 10 मार्च को सतलुज नदी में डूबे दो स्कूली छात्रों में से एक छात्र का शव मिल गया है। हादसे के 12 दिन बाद छात्र का ये शव पाठबंगाल के पास नदी किनारे मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है। जबकि दूसरे छात्र का अभी भी कोई सुराग नहीं लग पाया है।

बता दें कि 10 मार्च जब छह स्कूली छात्र क्रिकेट का बॉल ढूंढते हुए सतलुज नदी के किनारे गए। इस दौरान दो छात्र नदी में डूब गए थे। घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों और पुलिस ने दोनों छात्रों को ढूंढने का प्रयास किया लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग पाया। इसके बाद एनडीआरएफ की टीम और विशेष गोताखोरों के दल ने शवों को ढूंढने का अनथक प्रयास किया, परंतु उन्हें इस काम में सफलता नहीं मिली।

इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि पाठ बंगले के पास सतलुज नदी किनारे एक अज्ञात शव देखा गया है। सूचना मिलते ही पुलिस और अग्निशमन विभाग का एक दल मौके पर पहुंचा। अग्निशमन विभाग के जवानों ने काफ़ी मशक्कत के बाद शव को नदी से निकाला। शव की पहचान 14 वर्षीय मानव शर्मा पुत्र स्वर्गीय हरीश शर्मा निवासी हरी कुफऱी उपतहसील पांगण जिला मंडी के रूप में हुई है।