Follow Us:

ऊना: तेज रफ्तार कार ने बच्चे को कुचला, ट्रक पलटने से 12 मजदूर घायल

डेस्क |

हिमाचल के जिला ऊना में एक के बाद एक दो सड़क हादसे पेश आए हैं। इन हादसों में जहां एक 8 साल के बच्चे की मौत हो गई तो वहीं 12 लोग घायल हुए हैं। पहला हादसा ऊना के भैरा में पेश आया है। यहां एक तेज रफ्तार कार ने 8 साल के बच्चे को रोंद डाला। हादसे में बच्चे की मौत हो गई जबकि कार चालक मौके से फरार हो गया है। मृतक की पहचान मोनू पुत्र राम नरेश निवासी हरदेई उत्तर प्रदेश के तौर पर हुई है।

बताया जा रहा है कि बच्चे के माता-पिता सूबह गेहूं काटने जा रहे थे और बच्चा भी उनके पीछे चला गया। इस दौरान सड़क पार करते समय एक तेज रफ्तार कार ने बच्चे को टक्कर मार दी। हादसे में बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

वहीं, दूसरा हादसा पंडोगा में पेश आया है। यहां पंजाब के लुधियाना से सामान और मजदूरों को लेकर आ रहा एक ट्रक वनखंडी में उतराई पर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया। हादसे में ट्रक में सवार 12 लोग घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे के शिकार सभी लोग प्रवासी मजदूर बताए जा रहे हैं।