Follow Us:

ऊना: पिता की मौत पर बेटे ने काटा बवाल, डॉक्टरों के साथ किया गाली-गलौज, तोड़े अस्पताल के शीशे

डेस्क |

क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में मंगलवार को माहौल उस समय तनावपूर्ण हो गया, जब अस्पताल में उपचाराधीन एक 57 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई।  पिता की मौत पर मृतक के बेटे ने इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाए हुए डॉक्टरों के साथ गाली गलौज की। इतना ही नहीं गुस्से में आकर युवक ने एमरजेंसी कक्ष के दरवाजे में लेगे शीशे भी तोड़ डाले। इमरजेंसी बार्ड में हंगामें की सूचना मिलते ही अस्पताल में तैनात होमगार्ड जवान ने मौके पर पहुंचकर तोड़फोड़ कर रहे युवक को काबू किया।

जानकारी के अनुसार सलांगड़ी नंगल निवासी हरिदास की तबीयत खराब होने पर सोमवार देर रात को परिजन उसे इलाज के लिए क्षेत्रिय अस्पताल ऊना लाए। शख्स की मंगलवा को इलाज के दौरान मौत हो गई। पिता की मौत की खबर सुनते ही बेटे बंटी ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही के आरोल लगाते हुए चिकित्सकों के साथ गाली गलौज शुरू कर दी। इतना ही नहीं गुस्से में आकर युवक ने इमरजेंसी कक्ष के दरवाजे में लगे शीशे तोड़ डाले। माहौल गर्माता देख होमगार्ड जावन ने मौके पर पहुंचकर युवक को काबू किया और मामले को शांत करवाया। वहीं, घटना के संबंध में पुलिस को भी सूचना दे दी गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है।

वहीं, मृतक के रिश्तेदार ने कहा कि युवक ने अपने पिता की मौत के बाद हंगामा किया है लेकिन इस बारे में माफी मांग ली गई है और वह इस मामले को आगे नहीं बढ़ाना चाहते।

अस्पताल के एमएस डॉ. निर्दोष भारद्वाज ने कहा कि नंगल सलांगड़ी के हरिदास को उपचार के लिए अस्पताल लाया गया था। डॉक्टरों ने मरीज के परिजनों को कुछ टेस्ट लेने के लिए कहा था। लेकिन इस बीच व्यक्ति की मौत हो गई जिसके बाद उसके बेटे ने डॉक्टरों के साथ गाली गलौज करते हुए तोड़फोड़ की है। अस्पताल प्रशासन इस मामले की जांच कर रहा है।