Follow Us:

ऊना: नशा मुक्ति केंद्र में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

जिला ऊना के उपमंडल हरोली के लोअर बढ़ेडा स्थि नशा मुक्ति केंद्र में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। मृतक युवक की पहचान

डेस्क |

जिला ऊना के उपमंडल हरोली के लोअर बढ़ेडा स्थि नशा मुक्ति केंद्र में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। मृतक युवक की पहचान अजय कुमार (28) निवासी गांदपुर बनेहड़ा के तौर पर हुई है। युवक को परिजन 15 दिन पहले ही नशा मुक्ति केंद्र भर्ती करवा गए थे। लेकिन गुरुवार रात को उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मुक्ति केंद्र के संचालक देर रात युवक का शव परिजनों को सौंप गए।

वहीं, इस घटना के बाद मृतक अजय कुमार के परिजनों ने नशा मुक्ति केंद्र पर हत्या के आरोप लगाए हैं। परिजनों का कहना है कि नशा मुक्ति केंद्र में उनके बेटे की पीट पीट कर हत्या की गई है क्योंकि उसका पूरे शरीर पर नीले निशान हैं जिन्हे देखकर ये लगता है कि उनके बेटे के साथ मारपीट की गई है। परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस हेल्पलाइन पर कर दी है। उधर, केंद्र संचालकों का कहना है कि युवक को केंद्र में कोई दौरा पड़ा था जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

वहीं, पुलिस ने इस संबंध में जांच शुरू कर दी है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। पुलिस का कहना है कि पोस्मार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत के असली कारणों का खुलासा हो पाएगा।