Follow Us:

चंबा के 4 कोरोना पॉजिटिव मरीज़ होंगे मंडी शिफ्ट, टांडा में नहीं रखा जाएगा

मनोज धीमान |

पिछले कल सोमवार को देर शाम कोरोना टेस्ट में 4 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। ये सभी लोग चंबा से बिलॉन्ग करते हैं और तबलीगी ज़मात दिल्ली से लौटे थे। इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद इन्हें टांडा शिफ्ट किया जाना था लेकिन अब इन्हें नेरचौक मंडी में आइसोलेट किया जाएगा। सीएमओ चंबा राजेश गुलेरीया ने इसकी पुष्टि की है।

बता दें कि प्रदेश में अभी तक कोरोना को 18 मामले पॉजिटिव आए हैं। इनमें से 11 वह लोग हैं जो दिल्ली की मरकज जमात से लौटे हैं। मौजूदा समय में टांडा अस्पताल में कोरोना के 4 मरीज भर्ती हैं इसलिए कयास लगाए जा रहें कि इन्हें नेरचौक मंडी अस्पताल शिफ्ट किया जा रहा है।

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले कोरोना मरीजों को प्रदेश के दो ही बड़े अस्पतालों टांडा और आईजीएमसी में किया जा रहा था। इसके बाद लाल बहादुर शास्त्री राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय नेरचौक को कोविड-19 अस्पताल के रूप में परिवर्तित कर दिया गया है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने स्वास्थ्य अधिकारियों को निर्देश दिए थे कि नेरचौक अस्पताल को कोविड-19 के लिए पूर्ण रूप से समर्पित अस्पताल बनाया जाए। उन्होंने कहा कि आईजीएमसी शिमला तथा टीएमसी कांगड़ा में भी कोविड-19 के मरीजों की जांच तथा उपचार जारी रहेंगे।