Follow Us:

हिमाचल में AAP ने बढ़ाया अपनी टीम का दायरा, इन लोगों को दी जिम्मेदारी

आने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश में अपनी सियासत को मजबूत करने के लिए लगातार एक लंबी चौड़ी टीम खड़ी करने में लगी है.

डेस्क |

आने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश में अपनी सियासत को मजबूत करने के लिए लगातार एक लंबी चौड़ी टीम खड़ी करने में लगी है. बता दें कि कांगड़ा से लोकसभा का इंचार्ज कैप्टन बलदेव राज, कुल्लु से रोशन लाल डिप्टी डिस्ट्रीक्ट इंचार्ज, हमीरपुर से रमेश कुमार डिस्ट्रीक मीडिया इंचार्ज, मंडी से जय कुमार डिस्ट्रीक ज्वॉइंट सेक्ट्ररी, जसंवा परागपुर से केवल कुमार विधानसभा संगठन मंत्री और अन्य लोगों को अपनी टीम में शामिल किया है.

इसके साथ-साथ सभी विधानसभा क्षेत्रों में बदलाव मार्च और जन संवाद कार्यक्रम भी चल रहा है. आरोप है कि भाजपा सरकार से सभी लोग दुखी हैं. इस पार्टी ने प्रदेश की जनता में निक्कमी सरकार के रूप में अपनी पहचान बनाई है. आप विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है. आपको बता दें कि मनीष सिसोदिया ने भी दावा किया कि आप का ग्राफ हिमाचल में निरंतर बढ़ रहा है. हिमाचल में छह लाख के करीब लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है.