Follow Us:

हिमाचल: माइक्रो लेवल पर धार देने में जुटी AAP, पंचायत स्तर पर पदाधिकारियों की सूची जारी

हिमाचल प्रदेश में ‘आम आदमी पार्टी’ (AAP) अब माइक्रो लेवल पर अपने संगठन को धार देने में जुट गई है. पार्टी ने पंचायत स्तर के पदाधिकारियों की सूची जारी कर दी है.

डेस्क |

हिमाचल प्रदेश में ‘आम आदमी पार्टी’ (AAP) अब माइक्रो लेवल पर अपने संगठन को धार देने में जुट गई है. पार्टी ने पंचायत स्तर के पदाधिकारियों की सूची जारी कर दी है. तकरीबन 5,388 पंचायत पदाधिकारियों की पहली सूची फेसबुक के जरिए जारी कर दी गई है. ऐसा करके AAP पहाड़ी राज्य के दूर-दराज गावों में भी अपनी बैठ बनाने की मुहिम में जुट गई है. गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कई स्तर पर पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की फौज तैयार कर रही है.

सूत्रों के हवाले से मिली खबर के मुताबिक ‘आम आदमी पार्टी’ थोड़ी देर में पंचायत पदाधारियों की दूसरी सूची भी जारी करने वाली है. जिसे पूरे हिमाचल के गांव-देहात में पार्टी से जुड़े जिम्मेदार लोगों को जिम्मेदारियां तय कर दी जाएंगी.

इससे पहले AAP की टीम पूरे प्रदेश के सभी हलकों में काम कर रही है और डोर टू डोर कैंपेनिंग पर ज्यादा फोकस किए हुए हैं. समाचार फर्स्ट को यह भी जानकारी मिली है कि पार्टी बूथ स्तर तक अपने कार्यकर्ताओं को मजबूती देने के फॉर्मूले पर काम कर रही है. जिसे चुनाव तक पूरा करने का लक्ष्य तय किया गया है. पार्टी उन चेहरों पर ज्यादा तवज्जो दे रही है, जो सामान्य सामाजिक पृष्ठभूमि से हैं और उनका काम काफी इन्नवोटिव रहा है.