Follow Us:

प्रदेश में कानून व्यवस्था चौपट, सरकार एक साल का जश्न मनाने में व्यस्त : ABVP

|

कोटशेरा कॉलेज में अभाविप छात्रों के निष्कासन पर ABVP का रोश प्रदर्शन

शिमला: हिमाचल प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद में सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. गुरुवार को शिमला उपायुक्त कार्यालय के बाहर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों ने सरकार के खिलाफ रोश प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी की. बीते दिनों शिमला स्थित कोटशेरा कॉलेज से अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से जुड़े छात्रों के निष्कासन को एक तरफा कार्रवाई बताते हुए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है.

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद शिमला महानगर के मंत्री अंकुश वर्मा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कानून व्यवस्था पतन की ओर है. लेकिन प्रदेश की वर्तमान सरकार एक साल के कार्यकाल का जश्न मनाने में व्यस्त है. उन्होंने कहा कि बीते 24 घंटे में मंडी जिला में ही दो हत्याएं हो गई, लेकिन प्रशासन कुंभकर्णित नींद सो रहा है.

उन्होंने कहा कि यही हाल पूरे प्रदेश भर का है. वहीं कोटशेरा कॉलेज से छात्रों के निष्कासन को लेकर अंकुश वर्मा ने कहा कि सरकार अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के लोगों पर एक तरफा कार्रवाई कर रही है. उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार SFI और NSUI के छात्रों पर इतनी सख्त नजर नहीं आती. उन्होंने कहा कि NSUI के छात्रों को तो केवल नोटिस देकर छोड़ ही दिया जाता है. वहीं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों का निष्काशन कर दिया जाता है जो सरासर गलत है.