Follow Us:

कोरोना के सक्रिय मामले 2 हज़ार पार, मृतकों का आंकड़ा पहुंचा 4129

हिमाचल प्रदेश में कोरोना का आंकड़ा लगातार बढ़ता बढ़ता जा रहा है . वायरस के इस तरह से बढने के कारण प्रदेश में चिंता का माहौल पनपने लगा है. प्रदेश

निष्ठा चड्डा |

हिमाचल प्रदेश में कोरोना का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है . वायरस के इस तरह से बढ़ने के कारण प्रदेश में चिंता का माहौल पनपने लगा है. प्रदेश में पिछले 24 घंटों के दौरान सक्रिय मामले 2310 से बढ़कर 2352 हो गए हैं.

आपकों बता दें कि रविवार रात के हेल्थ बुलेटिन में हिमाचल प्रदेश में 125 पॉजिटिव मामले सामने आये हैं जिसमें से 8 लोगों को अस्पताल में भर्ती किया गया है. हालांकि लगातार दो दिनों में कोरोना संक्रमण की वजह से 2 लोगों कि मौत हुई थी. लेकिन कल रविवार के दिन हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमण की वजह से कोई मृत्यु का मामला सामने नहीं आया है. प्रदेश में मृतकों का आंकड़ा 4129 पहुंच गया है. हिमाचल में सक्रिय मामले बढ़कर 2352 पहुंच गए हैं. जून माह के शुरू में एक वक़्त ऐसा भी था जब हिमाचल में सक्रिय मामले घटकर 42 रह गए थे.

आज सबसे ज्यादा मामले प्रदेश के चंबा जिले (26) में आए हैं और जिला कांगड़ा में आज (22) मामले आए हैं. पिछले 24 घंटो के अनुसार प्रदेश के सिरमौर और किन्नोर जिले में संक्रमण के मामले शून्य हैं.