Follow Us:

नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद आशा कुमारी बोली-प्रदेश में रिवाज नहीं सरकार बदलेगी

पी. चंद |

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनावों का चुनावी बिगुल बज चुका है. आज डलहौजी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी की वरिष्ठ नेत्री और 6 बार की विधायिका आशा कुमारी ने अपना नामांकन सलूणी एसडीएम कार्यालय में अपने समर्थकों के साथ भरा है. इसी के साथ आशा कुमारी का सलूणी पहुंचने पर पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने गर्म जोशी के साथ स्वागत किया और कहा कि इस बार सरकार बदलेगी.

 

आशा कुमारी ने नामांकन भरने के बाद सलूणी में एक जनसभा को भी संबोधित किया और कार्यकर्ताओं में चुनाव को लेकर जोश भरा आशा कुमारी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि इस बार हिमाचल प्रदेश में रिवाज नहीं सरकार बदलेगी.

 

उन्होंने बताया कि जिस तरह से महंगाई बेरोजगारी बड़ी है. उससे लोगों में काफी मायूसी है, उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश को काफी उम्मीदें हैं. हिमाचल में सरकार बदलेगी.

 

आशा कुमारी ने दावा किया है कि 2022 के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी दो तिहाई बहुमत के साथ सत्ता हासिल करेगी और सरकार बनने के 10 दिनों के भीतर ओल्ड पेंशन स्कीम को लागू किया जाएगा, इससे पहले भी हमारी सरकारों ने राजस्थान और छत्तीसगढ़ के अलावा झारखंड में भी लागू किया है.

 

वहीं, दूसरी ओर नामांकन भरने के बाद आशा कुमारी ने कहा की लोगों का जन सैलाब कांग्रेस के साथ है. उन्होंने कहा की कांग्रेस पार्टी की प्रचंड बहुमत से सरकार बनेगी और ओल्ड पेंशन स्कीम लागू करेंगे लोग बेरोजगारी महंगाई से तंग है.